इन राशियों के लड़कों को लड़कियाँ कभी नहीं डालती है घास, प्यार रहता है अधूरा – newposthub

इन राशियों के लड़कों को लड़कियाँ कभी नहीं डालती है घास, प्यार रहता है अधूरा

0

इन राशियों के लड़कों को लड़कियाँ कभी नहीं डालती है घास, प्यार रहता है अधूरा

प्यार कौन नहीं करना चाहता है। आपका नेचर ही ऐसा है कि कोई भी लड़की आपको सइंयां बनाना की बजाय भइया बनाना ज़्यादा उचित समझती है। वैसे इसमें दोष आपका नहीं, बल्कि आपकी राशि का है। आइए, आज हम आपको बताते हैं आख़िर किस राशि की लड़कों को लड़कियां घास नहीं डालतीं है।

7वीं 8वीं और 10वीं पास के लिए निकली है बंपर भर्ती 10000 पदों पर होगी भर्ती

आप भी हो गए हैं बेरोजगारी से परेशान ? एक टेस्ट दें और पा लें नौकरी..

इनसे लड़कियां नहीं करती है प्यार:

# मेष राशि: इस राशि के लोगों को लड़कियां भाव नहीं देती, जी हां, इसका कारण है इस राशि के लोगों का हद से ज़्यादा पढ़ाई पर ध्यान देना, ऊंची और हमेशा तर्क संगत बातें करना, जो लड़कियों को ज़रा भी पसंद नहीं।

# सिंह राशि: जंग के मैदान पर सिंह होना अच्छी बात है, लेकिन जब बात लड़कियों की आए, तो जनाब थोड़ा रोमांटिक होना और डाउन टु अर्थ होकर कुछ समय के लिए उऩकी तारीफ़ में झूठ ही सही तारीफ़ के दो बोल बेलने होते हैं।

# कुंभ राशि: ये हमेशा दिखाते हैं कि इन्हें किसी चीज़ की ज़रूरत नहीं। ये भरे हुए घड़े की तरह हैं। इसमें अब कुछ और नहीं समा सकता। ये लड़कियों को बेवकूफ समझते हैं। इनके अनुसार लड़कियां लड़कों को भटकाती हैं।

# वृश्चिक राशि: इस राशि के लोगों में कोई और समस्या नहीं होती, लेकिन ये हमेशा बीमार रहते हैं। इन्हें एलर्जी की समस्या होती है। जब भी लड़की के साथ होते हैं, इन्हें कोई न कोई हेल्थ की प्रॉब्लम होती रहती है। इस तरह के लड़कों से लड़कियां दूरी बनाती हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.