क्या आपकी हथेली पर है M निशान, तो जान लें इसका रहस्य! – newposthub

क्या आपकी हथेली पर है M निशान, तो जान लें इसका रहस्य!

0

क्या आपकी हथेली पर है M निशान, तो जान लें इसका रहस्य!

हस्तरेखा ज्योतिष की मानें तो अगर किसी व्यक्ति की हथेली पर अंग्रेजी का M अक्षर बनता है, तो वह बहुत भाग्यशाली होता है। इस बात का ध्यान रहे कि इनका भाग्य एक निश्चित समय के बाद ही खुलता है। जिस किसी की हथेली पर ऐसा निशान बना हुआ होता है, उनका शुरुआती समय संघर्षों से भरा होता है। कहते हैं कि गुणों से भरपूर इनकी किस्मत 21वें वर्ष के बाद ही खुलती है।

7वीं, 10वीं, 12वीं पास के लिए हाई कोर्ट में1500 से ज्यादा भर्तियां, आज ही करें अप्लाई

हथेली पर बनीं इस M निशान का रहस्य –

ऐसी मान्यता है कि जिस किसी की भी हथेली पर M का निशान बना हुआ होता है वह व्यक्ति अपने जीवन के आने वाले समय के लिए बिल्कुल तैयार रहता है। वहीं, ऐसे व्यक्तियों में दूरदर्शिता के गुण भी मौजूद होते हैं।

सैलरी ₹25000 सुनहरा मौका टाटा कंपनी में निकली है बंपर भर्ती

सैलरी ₹30000 सुनहरा मौका फूडपांडा में 10वीं पास के लिए निकली है 2300 पदों पर भर्ती

यही नहीं, M निशान वाले व्यक्तियों में नेतृत्व करने की क्षमता बहुत होती है। और तो और इनके इसी खास गुण के कारण समाज में इनका बड़ा मान व सम्मान होता है।

दिलचस्प बात यह है कि M निशान वाले व्यक्तियों के पास कभी भी पैसे की कोई कमी नहीं रहती है। इनका जीवन हमेशा सुखमय रहता है और यह लोग जीवन में आने वाली अपनी हर चुनौती का सामना डटकर करते हैं, कभी हार नहीं मानते हैं।

दोस्तों, हम सभी जानते हैं कि हस्त रेखाओं का महत्व अलग ही होता है और बहुत खास भी होता है। जिस तरह हाथों में बनी M अक्षर का राज़ आपको वेद संसार ने बताया है ठीक उसी तरह हाथों पर बनने वाली अन्य अक्षरों के भी राज़ हैं जिन्हें हम आने वाले समय में आपको विस्तार से बताएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.