नेहा कक्कड़ के बारे में कुछ अनसुनी कहानी जिसे सुनकर आप हो जाएंगे दंग – newposthub

नेहा कक्कड़ के बारे में कुछ अनसुनी कहानी जिसे सुनकर आप हो जाएंगे दंग

0

सुनहरा मौका,10 व् 12 पास के लिए निकली भर्तीclick here 
हजारो पदों के लिए भर्तियाँ तुरंत करे अप्लाई ऐसा मौका फिर नहीclickhere 

सिंगिंग की दुनिया में नेहा कक्कड़ में अपने कदम जमा लिए हैं। आज के समय में नेहा कक्कड़ से कौन परिचित नहीं है, इतनी अच्छी सिंगर कभी एक ऐसा भी समय था, जब उनकी आर्थिक स्थिति ठीक ना होने के कारण उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था, एक समय ऐसा था कि उनके पिता स्कूल के बाहर समोसा बेचने थे। पर आज अपनी कड़ी मेहनत और लगन के कारण सारी दुनिया नेहा कक्कड़ को एक सफल सिंगर के रूप में जानती है।

4 साल की उम्र में शुरू किया था गाना:-नेहा कक्कड़ जब 4 साल की थी तब से उन्होंने गाना शुरू कर दिया था। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया बचपन में उन्हें काफी तकलीफों का सामना करना पड़ा, आज वह इस मुकाम पर पहुंची है, यह उनकी कड़ी मेहनत का नतीजा है।

जागरण में गाती थी गाना:-एक समय ऐसा था, जब नेहा अपने भाई और बहन के साथ जागरण में दिन और रात गाना गाते थी, कभी-कभी तो ऐसा भी होता था, की रात भर गाना गाने के कारण उन्हें कभी-कभी अपनी पढ़ाई करने का भी समय निकालना थोड़ा मुश्किल हो जाता था। पर इस कठिनाई का भी नेहा ने बड़ी साहस के साथ सामना किया।

यू-ट्यूब ले बना दिया स्टार:-नेहा अपनी वीडियो बनाकर यूट्यूब पर डालती थी जिसके कारण उनके बहुत से फॉलो वर है यूट्यूब पर वीडियो डालने के कारण पूरी दुनिया नेहा कक्कड़ को जाने लगी और वह रातों-रात एक फेमस स्टार बन गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.