राशिद खान को विराट कोहली ने बैट दिया था, जलन में साथी खिलाड़ी ने चुरा लिया! – newposthub

राशिद खान को विराट कोहली ने बैट दिया था, जलन में साथी खिलाड़ी ने चुरा लिया!

0

लंदन. अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान को स्टार बल्लेबाजों का बैट कलेक्ट करने का शौक है. इसी शौक के चलते उनके पास विराट कोहली, डेविड वार्नर और केएल राहुल जैसे बल्लेबाजों के दिए हुए बैट हैं. विराट वाला बैट राशिद के लिए काफी लकी भी था, इससे वह अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन उन्होंने बताया है कि उनका ये बैट चोरी हो गया है और उन्होंने आरोप अपने पूर्व कप्तान पर लगाया है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने साझा किया है राशिद का वीडियो 

राशिद खान का एक वीडियो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें राशिद बता रहे हैं कि “अगर आप अच्छी बल्लेबाजी स्किल रखते हैं तो आपको एक अच्छा बैट भी चाहिए होता है. मुझे कुछ खिलाड़ियों ने अपने बैट गिफ्ट किए हैं.  इसमें विराट कोहली, डेविड वार्नर और केएल राहुल के बैट हैं. ये बहुत शानदार बैट हैं. ये बैट मुझे वर्ल्ड कप में अच्छी बल्लेबाजी करने में मदद करेंगे.”

राशिद से सवाल किया गया कि आपका विराट वाला बैट क्या हुआ. इसका जवाब देते हुए राशिद ने हंसते हुए कहा, “मैं उस बैट से आयरलैंड के खिलाफ बल्लेबाजी कर रहा था. मैंने चौका लगाने के लिए फ्लिक किया, मेरा इरादा चौका लगाने का था पर छक्का चला गया. तब मुझे लगा कि बैट में कुछ खास है. ऐसा लगा कि मैं इससे हर गेंद पर छक्का लगा सकता हूं, लेकिन मैं जैसे ही पवेलियन वापस लौटा मेरे पुराने कप्तान असगर अफगान मेरे पास आए और कहा मुझे ये बैट दे दो और उन्होंने मेरे बैग से बैट निकालकर अपने बैग में रख लिया. वो बैट खास प्लेयर द्वारा दिया गया खास बैट था. “

इसके बाद उनसे सवाल पूछा गया कि क्या असगर ने आपका बैट चुरा लिया है, इसपर राशिद ने कहा, “हां उन्होंने वो बैट ले लिया. अच्छा होगा कि वह उससे अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाएं और मुझे बैट वापस लौटा दें.” क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ये वीडियो 1 जून को अफगानिस्तान-ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबले से पहले शेयर किया था.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ राशिद ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. उन्होंने 11 गेंदों में 3 छक्के और 2 चौकों की मदद से 27 रन बनाए. खैर अब ये तो पता नहीं है कि उन्होंने इस मुकाबले में किस बैट से बल्लेबाजी की थी. अफगानिस्तान को इस मुकाबले में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.