सपने में एक्सीडेंट देखना शुभ या अशुभ! – newposthub

सपने में एक्सीडेंट देखना शुभ या अशुभ!

0

सपने में एक्सीडेंट देखना शुभ या अशुभ!

हम सभी जब सोते हैं तो सपने ज़रूर से देखते हैं। सपने बहुत तरह के होते हैं, लेकिन कुछ सपने ऐसे होते हैं, जो हमें डराने का काम करते हैं। कुछ लोगों को एक ही सपना 2-3 दिन लगातार आता है और उन्हें परेशान करता है। दोस्तों एक ऐसा ही सपना है एक्सीडेंट का जिसे हम देखते हैं, तो हमेशा घबरा जाते हैं. चाहे हम एक्सीडेंट खुद का होते हुए देखें या किसी और का लेकिन डर तो हम सब ही जाते हैं।

7वीं, 10वीं, 12वीं पास के लिए हाई कोर्ट में1500 से ज्यादा भर्तियां, आज ही करें अप्लाई

सपने में एक्सीडेंट देखने का मतलब

हम आपको यहां साफ बताना चाहते हैं कि सपने में एक्सीडेंट आपको दिखता है फिर चाहे वह कार एक्सीडेंट हो, मोटरबाइक एक्सीडेट या फिर ट्रेन या हवाईजहाज. एक्सीडेंट का सपनों में दिखना शुभ नहीं माना जाता है, क्योंकि यह कहीं ना कहीं आपको यह संकेत देते हैं कि आने वाले समय में आपके साथ बुरा हादसा हो सकता है और वह एक्सीडेंट से जुड़ा हुआ।

ऐसी मान्यता है कि जिन लोगों का आगे चलकर एक्सीडेंट होने वाला होता है उन्हें ही एक्सीडेंट के सपने नज़र आते हैं। बहुत से लोगों को गाड़ी तेज़ चलाने की आदत होती है, जिसके कारण भी एक्सीडेंट होने की संभावना ज्यादा होती है। एक्सीडेंट होने पर हम पूरी तरह से डर जाते हैं साथ ही हमारा परिवार भी डर जाता है. इसलिए इस सपने को देखने के बाद पहले से ज्यादा एलर्ट रहने की कोशिश करें और अपनी ज़िंदगी को भी संवारे।

सैलरी ₹30000 सुनहरा मौका फूडपांडा में 10वीं पास के लिए निकली है 2300 पदों पर भर्ती

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.