अपनी बेटियों को हल में जोतने को मजबूर था किसान, सोनू सूद को पता चला तो दे दिया ये गिफ्ट – newposthub

अपनी बेटियों को हल में जोतने को मजबूर था किसान, सोनू सूद को पता चला तो दे दिया ये गिफ्ट

0

सोनू सूद वो इंसान है जो कही न कही जीवन में हर किसी की मदद करने को आगे आते रहते है और जिस तरह से सोनू सूद हर किसी की मदद करते है वो दिल को खुश करने वाला ही होता है क्योंकि ये हर किसी के बस का है भी नही. खैर जो भी है अभी हम जिस सम्बन्ध में बात कर रहे है वो थोड़ी सी अलग है. ये बात किसी को घर पहुंचाने वाली नही बल्कि एक पूरे परिवार का घर संवार देने की है. यहाँ पर एक किसान की व्यथा है जिसे सोनू सूद ने दूर करने का काम किया है.

मामला चित्तूर का है जहाँ पर रहने वाला एक किसान जिसके पास में बैल तक लाने का पैसा नही बचा था इसलिए उसने मजबूरी में अपने दोनों बेटियों को हल में लगाया और फिर खेत को जोतने में लग गया जिसकी तस्वीरे इन्टरनेट पर काफी वायरल हुई.

सोनू सूद ने पहले तो इस सम्बन्ध में वादा करते हुए कहा कि वो इस पर कुछ करेंगे और मदद करने का वादा करते हुए सोनू सूद ने कहा कि वो उनको दो बैल उपलब्ध करवा देंगे वो लोग बस अपनी बच्चियो को पढ़ाने पर ध्यान दे. मगर जब उनके पास में उनका तोहफा पहुंचा तो उन लोगो की ख़ुशी का भी ठिकाना नही रहा क्योंकि सोनू सूद ने उनके लिए बैल नही बल्कि एक पूरा ट्रेक्टर भेज दिया जिसके जरिये वो अब अपने खेत को जोत सकेंगे और उनकी अच्छे से मदद हो गयी है.

हालांकि कई लोग सोशल मीडिया पर सोनू सूद को ये समझाते हुए नजर आये है कि कई लोग है जो गलत तरीके से खुदको जबरदस्ती का मजबूर दिखाकर के उनका फायदा उठा रहे है और इस वजह से उनको थोडा सावधान रहने की, ज़रा संभलकर के रहने की जरूरत है वरना उनका पैसा व्यर्थ ही जाएगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.