| |

अपने प्यार की गहराई मापने के लिए करें यह काम

अपने प्यार की गहराई मापने के लिए करें यह काम

किसी भी रिलेशनशिप में जानना बेहद जरूरी होता है कि आपका रिश्ता स्मूद चल रहा है या उसमें स्पीड ब्रेकर आ रहे हैं। प्यार का स्टेटस पता हो तो रिश्ते को आगे बढ़ाना आसान हो जाता है। जब भी हमें लगता है कि हमारे प्यार में कुछ कमी आ रही है तो हम बेचैन हो जाते हैं।

ऐसे में हम वह जतन करते हैं जिनसे प्यार की गहराई नापी जा सके और इन जतनों में या तो अपने हिसाब से रिश्ते का अहसास कर लेते हैं या फिर अपने साथी से कुछ सवाल और जवाब करते हैं। लेकिन, कई बार इस तरह के प्रयास गलत भी साबित हो जाते हैं।

सैलरी ₹25000 सुनहरा मौका टाटा कंपनी में निकली है बंपर भर्ती

सैलरी ₹30000 सुनहरा मौका फूडपांडा में 10वीं पास के लिए निकली है 2300 पदों पर भर्ती

यदि आप एक ही समय में एक से अधिक दोस्तों के बारे सोचते हैं या फिर एक से अधिक दोस्तों के साथ डेटिंग करते हैं तो आप फिलहाल स्थाई रिलेशनशिप से बहुत दूर हैं। मौजूदा समय में आप काफी असमंजस में हैं। बेहतर यही है कि कुछ समय के लिए किसी भी तरह की रिलेशनशिप से दूर रहें।

अगर आप भी हो गए हैं बेरोजगारी से परेशान ? एक टेस्ट दें और पा लें नौकरी..

क्या आप अपने पार्टनर के साथ रहते हुए यह सोचते हैं कि कुछ और करना बेहतर होता? यदि हां! तो यह सोच इस बात की ओर इशारा करती है कि आपका रिलेशनशिप अभी किसी भी छोर तक नहीं है। यदि कई बार डेटिंग के बावजूद एक दूसरे का साथ न जमे तो ऐसी रिलेशनशिप से दूर रहना अच्छा है।

रिलेशनशिप का मजबूत आधार है रोमांस। यदि आप डेटिंग के दौरान एक—दूसरे के साथ रोमांटिक होने में असहज महसूस करते हैं या रोमांस के बारे में सोचते भी नहीं तो यह भी आपके रिश्ते की नकारात्मकता को दर्शाता है। यदि रोमांस से दूर हैं तो यकीन मानिए रिलेशनशिप से भी एक-दूसरे से दूर रहेंगे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *