|

एक्स के पास जाने से पहले इतनी बातें सोच लें

एक्स के पास जाने से पहले इतनी बातें सोच लें

अपने पहले प्यार को भुला पाना हर किसी के लिए मुश्किल होता है। अगर आप किसी के साथ पहले सीरियस रिलेशनशिप में थे लेकिन अब आपका ब्रेकअप हो गया है तो हम आपका दर्द समझ सकते हैं। अगर आपको हर वक्त अपने एक्स की याद सताती है लेकिन आपको यह समझने में दिक्कत हो रही है कि उसके पास वापिस जाना सही होगा या नहीं तो आज हम आपकी यह उलझन दूर कर रहे हैं। एक्स से अलग होने पर यह दीर्घकालीन पीड़ा दे सकता है और इस पीड़ा से उभरने में समय लगता है।

यदि आप फिर से संपर्क बनाने का फैसला लेते है, पहले दर्दनाक भावनाओं से उभरने के लिए अपने आप को समय दे। तो आइए जानते हैं आपके लिए क्या करना सही होगा।

 7वीं, 10वीं, 12वीं पास के लिए हाई कोर्ट में1500 से ज्यादा भर्तियां, आज ही करें अप्लाई

अगर आप बतौर फ्रेंड एक-दूसरे के करीब आना चाहते हैं, तो अपने एक्स पार्टनर को अपने ग्रुप में शामिल करने में कोई बुराई नहीं है। आप उन्हें अपने ग्रुप के साथ ड्रिंक करने के लिए इंवाइट कर सकते हैं। हालांकि आपको उसे व उसके प्रजेंट पार्टनर को साथ देखकर थोड़ी परेशानी हो सकती है, लेकिन आपको सच्चाई स्वीकार कर चलना होगा कि आप दोनों अलग हो चुके हैं और वह आपका एक्स पार्टनर है।

सैलरी ₹25000 सुनहरा मौका टाटा कंपनी में निकली है बंपर भर्ती

सैलरी ₹30000 सुनहरा मौका फूडपांडा में 10वीं पास के लिए निकली है 2300 पदों पर भर्ती

एक बार रिलेशनशिप खत्म होने के बाद साथ में दोबारा टाइम गुजारना बेहद मुश्किल है। लेकिन वक्त के साथ आपकी और आपके पार्टनर की सोच में जरूर बदलाव आएगा। वैसे, इस दोस्ती में आपके बीच बेहतर अंडरस्टैंडिंग रहेगी। हालांकि ऐसी दोस्ती में एक-दूसरे से बहुत ज्यादा उम्मीद रखकर न चलें।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *