घर में आ रही है परेशानियां और आर्थिक तंगी तो गणेश जी करेंगे बेड़ा पार, कर लो ये उपाय – newposthub

घर में आ रही है परेशानियां और आर्थिक तंगी तो गणेश जी करेंगे बेड़ा पार, कर लो ये उपाय

0

फ़िलहाल के दिनों में कई लोग बड़े ही परेशान है क्योंकि कई लोगो को नौकरी से लेकर व्यापार की दिक्कते आ रही है जिससे कि घर में कलह भी हो जाती है तो फिर ऐसे वक्त में आप मेहनत करके और अपना हुनर लगाकर के इन मुश्किलों से निकल तो सकते है लेकिन सबसे ज्यादा मददगार अगर यहाँ पर कुछ हो सकता है तो वो है ईश्वरीय शक्तियों का आशीर्वाद जो आपको सहायता करेगा. अगर आप गणेश जी को प्रसन्न कर दे तो वो आपके घर में आने वाले सारे के सारे विघ्नों का नाश खुद ही बड़े अच्छे तरीके से कर देंगे.

इसके लिए पहले बुधवार को घर के हॉल में या फिर मंदिर में गणेश जी की मूर्ति की स्थापना करे. ध्यान रहे जहाँ पर गणेश जी की मूर्ति हो वहाँ पर अन्य बहुत सारे देवी देवताओं की चित्र प्रतिमाये न लगी हो वरना ये भी कोई  शुभ चीज नही होती है इसलिए सिर्फ उनकी ही स्थापना करे.

ऐसा करने के बाद में आप अगले बुधवार से घर में गंगाजल का छिकाव करे, बप्पा को पीले रंग के मोदक का भोग लगाये और इसके बाद में 108 मोदक भूखे लोगो में वितरित कर दे. ये सब करने के बाद में आप पायेंगे कि आपके जीवन में काफी अधिक बदलाव देखने में आ रहा है. आप पर धीरे धीरे बप्पा के प्रसन्न होने से कृपा बरसने लगेगी और आप के व्यापार, नौकरी सुख शान्ति प्रेम आदि सब कुछ फिर से ठीक होने लगेंगे. ये कार्य आप बुधवार बुधवार को करेंगे तो ये अतिफलदायी होगा.

इसके अलावा अगर आप घर में पान के पत्ते रखते है तो वो भी बड़े ही शुभ मानते है क्योंकि कहा जाता है कि ये नकारात्मक ऊर्जा को अवशोषित कर लेते है इसलिए कुछ दिन घर में पान के पत्ते रखे और फिर उनको बाहर घर से दूर फेंक दे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.