टीवी की ये 6 हसीनाएं असल जिंदगी में हैं तलाकशुदा, आज इंडस्ट्री पर करती हैं राज – newposthub

टीवी की ये 6 हसीनाएं असल जिंदगी में हैं तलाकशुदा, आज इंडस्ट्री पर करती हैं राज

0

टीवी इंडस्ट्री की कई ऐसी अभिनेत्रियाँ है जिनका तलाक हो चुका है। तलाक के बाद भी यह अभिनेत्रियाँ अपना जीवन दुबारा से शुरू कर चुकी हैं। इन अभिनेत्रियों ने कभी भी हार नही मानी और सब खत्म होने के बाद भी दुबारा नया जीवन कैसे जिया जाता है।

स्नेहा वाघ

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री स्नेहा वाघ को सीरियल वीर की अरदास वीरा से एक नई पहचान मिली। इससे पहले ये इमेजिन के सिरियल ज्योति में नजर आ चुकी थी। स्नेहा की शादी अभिनेता अविष्कार दर्वेकर से हुई थी जब इनकी शादी हुई थी तब स्नेहा केवल 19 साल की थीं। थोड़े दिन बाद इनका तलाक हो गया । इसके बाद इन्होंने अनुराग सोलंकी को डेट किया,वे एक इंटीरियर डिजाइनर है और दोनों ने शादी भी कर ली लेकिन इनका रिश्ता 8 महीना ही टिक सका।

रश्मि देसाई

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई ने कलर्स में आने वाले सीरियल उतरन से टीवी इंडस्ट्री में एंट्री ली थीं। इसी सीरियल में वीर का किरदार निभाने वाले नंदीश और रश्मि में नजदीकियाँ बढ़ गई और दोनों ने साल 2011 में शादी कर ली । लेकिन इनकी शादी ज्यादा समय तक चल नही सकी। साल 2013 में ये दोनों अलग हो गए और साल 2015 में इनका तलाक भी हो गया।

मुस्कान मिहानी

शो दिल मिल गए और जुगनी चली जालंधर में दिखाई दे चुकी अभिनेत्री मुस्कान मिहानी ने साल 2013 में उद्योगपति तुशाल सोभानी से शादी की थी। लेकिन फिर इनका तलाक हो गया । बता दें कि इनकी एक ढेर साल की बेटी भी है।

दलजीत कौ भनोट

दलजीत सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूँ में नजर आई थीं। इसके बाद यह जी टीवी पर आने वाले सीरियल गुड्डन तुमसे न हो पायेगा में भी नजर आ चुकी हैं। साल 2009 में इन्होंने शालीन भनोट से शादी की थी, लेकिन साल 5 साल बाद इनका तलाक हो गया।

वाहबिज दोराबजी

सीरियल प्यार की एक कहानी में पंछी का किरदार निभाने वाली वाहबिज दोराबजी ने शो के मुख्य अभिनेता अभय रायचंद जिनका नाम विवियन डीसेना भी है उनसे शादी की थी। इनकी शादी 7 जनवरी 2013 में हुई थी और साल 2017 में इन दोनों का तलाक हो गया।

जेनिफर विंगेट

टीवी इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक जेनिफर विंगेट को लोग उनकी अदाकारी के लिए बहुत पसंद करते हैं। जेनिफर ने कई शो किये हैं। जेनिफर ने साल 2012 में टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी। लेकिन शादी के दो साल बाद ही इनका तलाक हो गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.