बॉडीगार्ड को भाई मानती है दीपिका पादुकोण, सैलरी में देती है इतना सारा पैसा – newposthub

बॉडीगार्ड को भाई मानती है दीपिका पादुकोण, सैलरी में देती है इतना सारा पैसा

0

दीपिका पादुकोण अपने आप में एक बड़ा नाम इंडस्ट्री में है और कही न कही वो सब लोगो के बीच में अपनी एक अलग किस्म की पैठ बना भी चुकी है जिसको लेकर के उनकी तारीफ़ हमेशा से ही होती रही है क्योंकि दीपिका अपने आपको जिस तरह साबित करती रहती है और लोगो के बीच में तारीफ़ हासिल करती है वो अपने आप में अच्छा है और बहुत ही ज्यादा अच्छा है.

मगर जब कोई इतना बड़ा सेलेब्रिटी हो जाता है तो फिर कही न कही इस बात को हम क्या हर कोई मानता है कि उनको सिक्यूरिटी की जरूरत पडती है और इसी कारण से वो सिक्यूरिटी में रहते भी है. अब दीपिका पादुकोण ने भी इसी कारण से अपना एक बॉडी गार्ड रखा हुआ है और उसका नाम है जलाल. जलाल दीपिका के साथ में हर वक्त उनके साये की तरह बना रहता है और कभी भी दीपिका को किसी भी जगह अकेले नही छोड़ता है.

उसका काम दीपिका को प्रोटेक्ट करना है और इसके लिए दीपिका पादुकोण जलाल को हर महीने लगभग साढ़े छ लाख रूपये की सैलरी देती है जिस हिसाब से सालाना पॅकेज 80 लाख रूपये का बैठता है. अब दीपिका की सेफ्टी इतनी ज्यादा ख़ास है तो फिर उनको इस पर इतना पैसा तो खर्च करना ही पड़ेगा ये बड़ी ही जाहिर सी बात है.

हालांकि इससे भी बड़ी बात ये है कि दीपिका जलाल को सिर्फ बॉडीगार्ड नही मानती बल्कि अपने परिवार का सदस्य अपना भाई मानती है और इसी कारण से वो उनको राखी भी बांधती है. इसी कारण से जलाल दीपिका की सुरक्षा कई सालो से करते आ रहे है और अच्छे तरीके से करते आ रहे है जिसके लिए उनकी जितनी तारीफ़ की जाए उतनी कम ही होगी. हालांकि अब तो दीपिका की शादी हो गयी है तो उनका काम कई जगहों पर घट भी गया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.