राम मंदिर भूमि पूजन में शामिल सब लोगो मिलेगा इतना कीमती तोहफा – newposthub

राम मंदिर भूमि पूजन में शामिल सब लोगो मिलेगा इतना कीमती तोहफा

0

राम मंदिर के भूमिपूजन का कार्य बड़ा ही सफ़लतापूर्वक पूर्ण हुआ है. इसमें जो भव्यता नजर आयी है वो अपने आप में काफी अद्भुत रही. पूरी अयोध्या नगरी को एक तरह से दुल्हन की भाँती सजा दिया गया और लोग इस पर काफी ज्यादा लोग है जो इस पल को लेकर के बहुत ही ज्यादा खुश भी है क्योंकि ये हर किसी के दिल से जुडी हुई बात जो रही है और सबको अन्दर ही अन्दर छू भी जा रही है. पीएम मोदी ने भूमि पूजन का कार्य किया जिसमे मोहन भागवत, योगी आदित्यनाथ और आनंदी बेन पटेल भी मौजूद रही.

इसके अलावा देश भर से कई सारे बड़े दिग्गज नेता और संत आदि भी आये. अब इतने सारे लोग आये है तो फिर यूँ ही राम दरबार से कोई खाली हाथ तो लौट नही सकता है और इसी कारण से इनको राम जी के यहाँ से प्रसाद के रूप में एक एक चांदी का सिक्का उपहार में दिया जायेगा.

जी हाँ जो भी लोग यहाँ पर अतिथि के रूप में मौजूद रहे उनको एक एक चांदी का सिक्का मिलेगा. इस पर एक तरफ राम सीता और हनुमान जी का चित्र अंकित है और दूसरी तरफ मंदिर के ट्रस्ट की मोहर लग गयी है. इस हिसाब से आप देख सकते है कि भूमि पूजन के ये विशेष सिक्के अपने आप में कितने अधिक कीमती बन गये है और ये प्रसन्नता वाली बात है.

वही इसके अलावा अगर हम देखे तो किसी को भी खाली नही रखा जा रहा है. रिपोर्ट्स की माने तो हजारो की संख्या में रघुपति लड्डू भी बने है. ये स्पेशल लड्डू है जो प्रसाद के रूप में देश भर के अलग आलग इलाको में वितरित किये जायेंगे और सब लोगो तक भगवान् श्री राम का आशीर्वाद पहुँच जाएगा जो अपने आप में कही न कही बड़ी बात है

Leave A Reply

Your email address will not be published.