साढेसाती खत्म होते ही शनिदेव होंगे इन 4 राशियो पर मेहरबान, कर देंगे मालामाल – newposthub

साढेसाती खत्म होते ही शनिदेव होंगे इन 4 राशियो पर मेहरबान, कर देंगे मालामाल

0

शनिदेव को न्याय का देवता माना जाता है ये जिससे खुश होते है उसको मालामाल कर देते है ऐसा ही इस बार 4 राशियों के साथ होने वाला है … हर ग्रह का प्रभाव हमारे जीवन पर पड़ता है, तो चलिए आज हम आपको शनि ग्रह के बारे में बताने जा रहे हैं। वैसे तो शनिदेव का नाम सुनते ही सब कांपने लगते हैं, लेकिन इनकी एक खासियत है कि अगर ये किसी शख्स से ऊपर मेहरबान हो जाते हैं, तो उसकी किस्मत बदलने में जरा भी देर नहीं करते हैं।

शनिदेव का प्रकोप जितना ज्यादा पड़ता है, उससे ज्यादा वो लोगों को खुशियों देते हैं। जी हां, आप सभी शनि को सिर्फ प्रकोप बरसाने वाले ही समझते होंगे, लेकिन इनकी महिमा को कोई नहीं समझ पाया है। आपको बता दें कि शनिदेव जब अपनी चाल बदलते हैं तो वो राशियों के अनुसार किसी पर भारी पड़ते है तो किसी पर मेहरबान होते हैं, तो ऐसे में हमारे लिए ये जानना जरूरी है कि इस बार शनिदेव की चाल किन राशियो पर भारी पड़ने वाली है तो किन राशियों पर मेहरबानी होगी?

वृषभ :सभी मनोकामनाएं पूर्ण होंगी। व्यापार के क्षेत्र में सफलता प्राप्त करेंगे। घर, मकान और प्रॉपर्टी खरीदने के योग बन रहे हैं।लंबे समय से रुके हुए सभी कार्य पूर्ण होंगे।

सिंह : उधार दिया हुआ धन आपको वापस मिलेगा। भौतिक सुख, धन वैभव और ऐश्वर्य की प्राप्ति होगी।व्यापार में आर्थिक धन लाभ प्राप्त होगा।

वृश्चिक : धन लाभ होगा।प्रतिष्ठा और मान सम्मान में वृद्धि होगी।आय में बढ़ोतरी होगी।सुख समृद्धि की प्राप्ति होगी।

धनु : व्यवसाय ठीक चलेगा। प्रतिद्वंद्वी और शत्रु शांत रहेंगे। व्यापार में लाभ होगा। और जिन लोगों के पास नौकरी नही है उन्हें नोकरी मिलने के योग बन रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.