5 अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी जिन्होंने अपनी ही रिश्तेदारी में रचाई शादी, किसी ने चचेरी बहन से तो किसी ने… – newposthub

5 अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी जिन्होंने अपनी ही रिश्तेदारी में रचाई शादी, किसी ने चचेरी बहन से तो किसी ने…

0

वीरेंद्र सहवाग-आरती सहवाग

भारत के पूर्व बैट्समैन वीरेंद्र सहवाग जिन्हे सभी वीरू पाजी के नाम से जानते यह बता दे की उन्होंने साल 2004 में रती अहलावत शादी से शादी की थी जब दोनों सिर्फ 7 साल के साथ तब से एक साथ थे पर ज़िन्दगी में ट्विस्ट उस समय आया जब सहवाग के कजिन की शादी आरती की बुआ से हो गई दोनों इस तरह पारिवारिक रिश्ते से जुड़ गया पर दोनों ने हर नहीं मानी और कुछ समय बाद शादी कर ली।

शाहिद अफरीदी-नादिया अफरीदी

जब शाहिद सिर्फ 20 साल की कम उम्र में शादी करने का फैसला कर लिया था और उन्होंने अपनी शादी से भी काफी शुर्खिया बटोरी थी उन्होंने अपनी कजिन बहन नादिया से शादी की है बता दे की वो एक डॉक्टर है दोनों की शादी साल 2000 में हुई थी आज दोनों की तीन प्यारी बेटियाँ है।

मुस्तफिजुर रहमान–सामिया परवीन

24 साल के टैलेंटेड बांग्लादेशी प्लेयर मुस्तफिजुर ने अपनी चचेरी बहन सामिया परवीन के साथ निगाह पढ़ा था बता दे की उनकी पत्नी यूनिवर्सिटी में साइकोलॉजी की छात्रा हैं दोनों की शादी साल 2019 में वर्ल्ड्स कप के बाद हुई थी।

साद्देक हुसैन – शर्मिन समीरा उषा

बता दे की मोसद्देक हुसैन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों बनाई है उन्होंने साल 2012 में जब वो सिर्फ 16 साल के थे तब मोसद्देक हुसैन ने अपनी चचेरी बहन शरमीन समीरा से शादी कर ली थी।

सईद अनवर- लुबना अनवर

अपने समय के पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज सईद अनवर जिन्होंने 1996 में अपनी चचेरी बहन लुबना के साथ शादी की थी बता दे की उनकी पत्नी लुबना एक डॉक्टर है वैसे उनकी ज़िन्दगी में काफी उतार चढ़ाव देखे गए है जैसे की साल 2001 में उनके बेटे की मौत एक बीमारी की वजह से हो गई थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.